ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
राकेश मेहरा की नई फिल्म ''कबड्डी'' में नजर आएंगे ऋतिक
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 4:31:12 PM
राकेश मेहरा की नई फिल्म ''कबड्डी'' में नजर आएंगे ऋतिक

मुंबई, (हिस)। ऋतिक रोशन की एक और नई फिल्म शुरू होने को लेकर खबर मिल रही है। खबर में कहा जा रहा है कि पहली बार वे राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल कबड्डी रखा गया है। फरहान अख्तर के साथ मिल्खा सिंह पर फिल्म बना चुके राकेश मेहरा एक बार फिर खेल पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का निर्माण रानी स्क्रूवाला करेंगे, जो यूटीवी छोड़ने के बाद अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने जा रहे हैं। अपनी कंपनी के तहत वे कई और फिल्में बनाने की घोषणाएं कर चुके हैं। ऋतिक रोशन को लेकर एक खबर ये है कि वे जल्दी ही अपने पापा राकेश रोशन के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म कृष 4 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। 

राकेश रोशन कह चुके हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट बनकर लगभग तैयार हो गई है। ऋतिक रोशन के साथ राकेश रोशन जल्दी ही अमेरिका जाने वाले हैं, जहां कृष 4 के लिए लोकेशन फाइनल की जाएगी। कंगना को लेकर क्वीन और शाहिद कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म शानदार बनाने वाले निर्देशक ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा की थी। 

कहा जाता है कि एक महिला द्वारा यौन शोषण के आरोपों में घिरे विकास बहल के साथ ऋतिक ने काम करने से मना कर दिया और उनकी फिल्म अटक गई। इसके अलावा फरहान अख्तर और करण जौहर की कंपनियों से भी ऋतिक रोशन के साथ फिल्में शुरू होने के संकेत मिले, लेकिन अधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं हुई है। राकेश मेहरा वाली फिल्म को लेकर एक और अहम खबर मिली है। रितिक रोशन पहले कृष 4 की शूटिंग करेंगे और राकेश मेहरा अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फन्ने खां शुरू करेंगे। फन्ने खां के बनने के बाद ही वे ऋतिक के साथ अपनी फिल्म शुरू करेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS