ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अनुराग की नई फिल्म ''मनमर्जियां'' में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:33:34 PM
अनुराग की नई फिल्म ''मनमर्जियां'' में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा

मुंबई, (हि.स.)। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में काम करने वाले अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को एक और फिल्म मिलने की खबर है। जानकारी मिली है कि अनुराग कश्यप ने बतौर निर्देशक अपनी नई फिल्म 'मनमर्जियां' के लिए उन्हें साइन किया है। इस फिल्म में सान्या के साथ बतौर हीरो जस्सी गिल होंगे। 
खबर मिली है कि ये फिल्म दिसम्बर में शुरू होगी और इसकी शूटिंग लखनऊ, बनारस में होगी। इस फिल्म का निर्माण निर्माता आनंद एल राय की कंपनी और इरोज मिलकर करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन में इससे पहले दो बड़े बदलाव हो चुके हैं। जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो निर्देशन समीर शर्मा कर रहे थे, जिनकी ये बतौर निर्देशक पहली फिल्म होती। उनको हटाकर निर्देशन अश्विनी तिवारी को दिया गया, जो स्वरा भास्कर को लेकर इसी कंपनी के लिए निल बटे सन्नाटा का निर्देशन कर चुकी थी। 
अश्विनी ने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को साइन किया था, जो यशराज की फिल्म 'दम लगाके हईशां' में साथ काम कर चुके थे। अश्विनी तिवारी द्वारा निर्देशन के बाद भी फिल्म की स्थिति नहीं संभली, तो इसका निर्देशन अनुराग कश्यप को सौंपा गया और अनुराग ने दो नए चेहरों के साथ ये फिल्म बनाने का फैसला किया है। इसके लिए ही दंगल गर्ल सान्या को कास्ट किया गया है।
'दंगल' में कास्ट की गई तीन अभिनेत्रियों को दूसरी फिल्मों में काम मिल गया है। फातिमा शेख को यशराज की फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तां' में दंगल के बाद पर्दे पर एक बार फिर से आमिर खान की बेटी बनने का मौका मिल रहा है, तो जायरा वसीम को लेकर आमिर खान प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'सीक्रेट सुपर स्टार' इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है और अब सान्या को भी नई फिल्म मिल गई है। दंगल गर्ल्स में सिर्फ सुहानी भटनागर ही बची हैं, जिनको दंगल के बाद दूसरी फिल्म मिलने का इंतजार है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS