ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
टीवी कलाकार मनोज गोयल की पत्नी ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:30:18 PM
टीवी कलाकार मनोज गोयल की पत्नी ने की आत्महत्या

मुंबई, (हि.स.)। फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम करने वाले अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी नीलिमा (40) ने रविवार को मुंबई के कांदिवली स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। वे अपने पति और सात साल की बेटी के साथ रह रही थी। 
पुलिस के हवाले से मिलने वाली जानकारी में बताया गया है कि घटना स्थल से नीलिमा द्वारा लिखित सुसाइड नोट बरामद किया है। इसके आधार पर ही पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला समझकर जांच को आगे बढ़ाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट्स का विवरण मीडिया के साथ शेयर नहीं किया है और उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए बोरिवली के भगवती अस्पताल भेज दिया है। 
कांदिवली के समता नगर पुलिस थाने में ये केस दर्ज हुआ है और पुलिस ने जांच का काम शुरू कर दिया है। बतौर अभिनेता मनोज बंसल ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक और यशराज की फिल्म बंटी और बबली में काम किया था। इसके अलावा वे कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं। उन्होंने सब टीवी पर सजन रे झूठ मत बोलो, एक चाबी पड़ोस में सहित कई कॉमेडी शोज में काम किया। मनोज गोयल के पड़ोसियों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, मनोज काफी वक्त से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और इसे लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच टकराव होता था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS