ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बाक्स आफिस पर पहले तीन दिन : ''इंदु सरकार'' डांवाडोल, ''मुबारकां'' मजबूत
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:28:46 PM
बाक्स आफिस पर पहले तीन दिन : ''इंदु सरकार'' डांवाडोल, ''मुबारकां'' मजबूत

मुंबई, (हिस)। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की प्रमुख भूमिकाओं वाली कामेडी फिल्म मुबारकां ने तीन दिनों के बाद बाक्स आफिस पर अपनी स्थिति मजबूत की है, जबकि मधुर भंडारकर की विवादों में रही फिल्म इंदु सरकार अब भी बाक्स आफिस पर डावांडोल बनी हुई है और लड़खड़ा रही है। तिग्मांशु धूलिया की फिल्म रागदेश और पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई चौथी फिल्म बारात कंपनी की हालत पहले ही दिन इतनी खराब हो चुकी थी, कि ये दोनों फिल्में पहले ही दिन बाक्स आफिस पर धराशायी हो गईं। 
कामेडी के मसालों से भरपूर पंजाबी रंगों वाली अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां की पहले दिन शुरुआत धीमी रही थी और कलेक्शन सिर्फ 5 करोड़ के आसपास था। शनिवार और रविवार को इस फिल्म के आंकड़ों में अच्छा सुधार रहा। शनिवार को फिल्म ने 7.50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, तो रविवार बेहतर रहा और कलेक्शन 10 करोड़ से ज्यादा रहा। इस तरह से पहले तीन दिनों में 22 करोड़ से ज्यादा के कारोबार के साथ इस फिल्म की बाक्स आफिस पर स्थिति काफी मजबूत मानी जा रही है। 
उधर, 1975 के आपातकाल पर बनी मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार को मीडिया से काफी सपोर्ट मिला, लेकिन बाक्स आफिस पर फिल्म की हालत बहुत अच्छी नहीं मानी जा रही है। पहले दिन इस फिल्म का आंकड़ा 1 करोड़ से भी नीचे रहा। शनिवार और रविवार को भी इस स्थिति में बहुत बदलाव नहीं हुआ है। अभी तक अधिकारिक रूप से फिल्म के आंकड़े जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि पहले तीन दिनों में फिल्म का कारोबार 3 करोड़ से कम रहा है। फिल्म का बजट सिर्फ 7 करोड़ है और आने वाले वक्त में फिल्म को ये लागत वसूल करने में कामयाबी मिल सकती है, लेकिन बहुत बड़ी कामयाबी के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS