ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''इंदु सरकार'' ने बटोरी केंद्रीय मंत्रियों की वाहवाही
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 2:37:40 PM
''इंदु सरकार'' ने बटोरी केंद्रीय मंत्रियों की वाहवाही

मुंबई, (हि.स.)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई मधुर भंडारकर की 1975 की इमरजेंसी पर बनी फिल्म 'इंदु सरकार' को केंद्रीय मंत्रियों की सराहना मिली है। राजधानी दिल्ली में केंद्र सरकार के मंत्रियों के लिए हुए फिल्म के शो को देखने के बाद कई मंत्रियों ने इस फिल्म की तारीफ की। 
शो देखने आए मंत्रियों में गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू, मानव संसाधन राज्य मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के नाम प्रमुख रहे। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह भी इस स्पेशल शो में शामिल हुए। 
फिल्म देखने के बाद किरण रिजिजू ने सोशल मीडिया पर इसे असाधारण फिल्म बताते हुए मधुर भंडारकर की तारीफ की, तो प्रकाश जावड़ेकर ने लिखा कि ये फिल्म आपातकाल के कड़वे सच को सामने लाने का साहस करती है। दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रमुख सतीश उपाध्याय ने एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए मधुर की तारीफ की, तो अमर सिंह का मानना था कि इस फिल्म का विरोध करने का कांग्रेस के पास कोई नैतिक आधार नहीं था। 
उन्होंने फिल्म को बेहतरीन कहा। मधुर के साथ अमर सिंह के रिश्ते अब आकर मधुर हुए हैं। एक दौर ऐसा भी था, जब अमर सिंह के साथ मधुर के विवाद के चलते अमिताभ बच्चन ने मधुर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आन-द मैन ऑन ड्यूटी' में काम करने से मना कर दिया था। ये विवाद मधुर की फिल्म सत्ता के तेलुगु रीमेक राइट्स को लेकर था। 
जया प्रदा इस फिल्म को तेलुगु में बनाना चाहती थीं, लेकिन राइट्स के लिए पैसों को लेकर जया प्रदा और मधुर के बीच बात नहीं बनी थी। जब अमर सिंह ने इस मामले में दखल किया और मधुर फिर भी नहीं माने, तो अमर सिंह उनके साथ उलझ गए थे और अमिताभ ने उनकी फिल्म छोड़ दी थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS