ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आमिर की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 1:58:37 PM
आमिर की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज

मुंबई, (हि.स.)। दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म 'सीक्रेट सुपर स्टार' का पहला पोस्टर सोमवार को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया। दो दिनों के बाद 2 अगस्त को फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च किया जाना है।

 

ट्रेलर लॉन्चिंग के लिए मुंबई में एक समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें आमिर खान फिल्म की टीम के साथ शामिल होंगे, ऐसे संकेत फिल्म की टीम से मिले हैं। इस फिल्म का निर्देशन एविट चंदन कर रहे हैं, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है। आमिर खान की पत्नी किरण राव अधिकारिक रूप से फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। वैसे आमिर खान ने इस फिल्म का प्रमोशन पिछले साल अपनी फिल्म 'दंगल' के दौरान ही शुरू कर दिया था। 

दंगल के प्रमोशन के दौरान ही आमिर खान ने इस फिल्म को लेकर भी एक समारोह किया था, जिसमें टीम को मीडिया से रूबरू कराया गया था। उसी वक्त जाहिर हुआ था कि आमिर खान इस फिल्म में एक मेहमान भूमिका भर में होंगे, जिसे आमिर खान दाल में तड़का जैसा अहम मानते हैं। 

आमिर खान की 'दंगल' में काम कर चुकी कश्मीर की बाल अभिनेत्री जायरा वसीम इस फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में जायरा का रोल एक ऐसी मुस्लिम नवयुवती का है, जो दुनिया भर में अपनी गायिकी का जादू चलाना चाहती हैं, लेकिन अपने ही परिवार में उनको बंधन और रोक का सामना करना पड़ता है। पहले ये फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। 

इसी फिल्म के साथ टकराव टालने के लिए संजय दत्त की भूमि को 22 सितम्बर तक ले जाया गया था। बाद में आमिर खान ने अपनी फिल्म को आगे बढ़ाकर दीवाली पर रिलीज करने का फैसला किया, जहां ये फिल्म रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 4' से मुकाबला करेगी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS