ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कटरीना कैफ भी बनेंगी फिल्म निर्माता
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 6:19:04 PM
कटरीना कैफ भी बनेंगी फिल्म निर्माता

 मुंबई, (हि.स.) । प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, लारा दत्ता और दिया मिर्जा के बाद अब कटरीना कैफ को लेकर खबर मिल रही है कि वे भी जल्दी ही फिल्म निर्माण के मैदान में कदम रख सकती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, इस साल के आखिर तक कटरीना की बतौर निर्माता पहली फिल्म की योजना सामने आ सकती है। 

कटरीना कैफ ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं, लेकिन अभी अपनी फिल्म की योजना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। कटरीना कैफ की हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और इस समय कटरीना तीन नई फिल्मों में काम कर रही हैं। मोरक्को में उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग का अंतिम शेड्यूल चल रहा है, जिसमें वे हिस्सा ले रही हैं। यशराज में बन रही ये फिल्म सलमान के साथ उनकी फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है, जिसका निर्देशन 'सुल्तान' वाले अली अब्बास जाफर कर रहे हैं। 
यशराज की ही फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तां' में वे एक बार फिर आमिर खान के साथ होंगी। इससे पहले यशराज की 'धूम 3' में वे आमिर की हीरोइन रही हैं। 'धूम 3' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ही 'ठग ऑफ हिंदोस्तां' का निर्देशन कर रहे हैं। 'ठग ऑफ हिंदोस्तां' में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं, जिनके साथ कटरीना ने अपने करिअर की पहली फिल्म 'बूम' और फिर रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार' की पहली कड़ी में काम किया था। 
कटरीना की तीसरी बन रही फिल्म शाहरुख खान के साथ है, जिसे आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं। यश चोपड़ा की अंतिम फिल्म 'जब तक है जान' के बाद ये तीनों एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। चर्चा है कि राकेश रोशन की 'कृष 4' में ऋतिक के साथ कटरीना की जोड़ी बनने जा रही है। इस रेस में कटरीना के अलावा यामी गौतम भी हैं, जिनके साथ ऋतिक की फिल्म 'काबिल' इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS