ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
माधुरी दीक्षित पर बनने वाली अमेरिकन सीरीज में प्रियंका चोपड़ा होंगी पार्टनर
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 6:11:40 PM
माधुरी दीक्षित पर बनने वाली अमेरिकन सीरीज में प्रियंका चोपड़ा होंगी पार्टनर

मुंबई, (हि.स.)। प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित ने अब तक कभी एक साथ काम नहीं किया, लेकिन अब ऐसा होने जा रहा है। खबर मिली है कि प्रियंका चोपड़ा उस अमेरिकन कंपनी के साथ बतौर निर्माता जुड़ने जा रही हैं, जो बॉलीवुड की धक-धक बाला के नाम से मशहूर स्टार माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर एक टेली सीरीज बनाने जा रही है। 

खबर मिली है कि माधुरी और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने भी इस प्रोजेक्ट में प्रोडक्शन पार्टनर होंगे। इसे सिंगल कैमरे से शूट किया जाएगा। इस सीरीज के लिए स्क्रिप्ट लिखने का काम शुरू हो चुका है। अभी ये नहीं पता चला है कि ये सीरिज कब से टेलीकास्ट होगी, लेकिन प्रियंका के लिए कहा जा रहा है कि वे इसमें एक छोटा सा रोल करेंगी। ये पहला मौका होगा, जब माधुरी के साथ प्रियंका कैमरे के सामने होंगी। चर्चा है कि वहां सीरीज बनने के बाद इसके डबिंग राइट्स खरीदने के लिए एक भारतीय चैनल सक्रिय है, जो यहां भारत में इसे हिन्दी और साउथ की भाषाओं में टेलीकास्ट करेगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS