ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मुबारकां व इंदु सरकार का बाक्स आफिस पर पहला दिन कमजोर
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 6:14:21 PM
मुबारकां व इंदु सरकार का बाक्स आफिस पर पहला दिन कमजोर

मुंबई, (हिस)। शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों फिल्मों मुबारकां और इंदु सरकार का बाक्स आफिस पर पहले दिन का कलेक्शन उम्मीदों के अनुरुप नहीं आया है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी कामेडी फिल्म मुबारकां ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ की कमाई की, जबकि फिल्म का बजट 70 करोड़ के आसपास बताया गया है। 
दूसरी ओर विवादों में घिरी रही मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार की पहले दिन बाक्स आफिस पर कमाई एक करोड़ से भी नीचे रही। छोटे बजट की इस फिल्म की लागत 11 करोड़ के आसपास आंकी गई है। जानकारी के अनुसार, मुबारकां का प्रोडक्शन बजट 55 करोड़ है, जबकि प्रमोशनल बजट 15 करोड़ के आसपास रहा है। 
इंदु सरकार का प्रोडक्शन बजट 7.50 करोड़ के आसपास माना जा रहा है, जबकि 3.50 करोड़ फिल्म के प्रमोशन पर खर्च हुए हैं। फिल्मों के काराबोर के जानकार मान रहे हैं कि दोनों ही फिल्मों की पहले दिन की कमाई उम्मीदों से कम है। साथ में ये भी कहा जा रहा है कि माउथ पब्लिसिटी से दोनों फिल्मों के आने वाले दो दिन बेहतर रहेंगे। 
अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकंड तक मुबारकां का बिजनेस 20 करोड़ पार करेगा, जबकि इंदु सरकार 3 से 4 करोड़ के बीच का कारोबार कर लेगी। कामेडी के मसालों से भरी मुबारकां में अनिल कपूर के साथ पहली बार उनके भतीजे अर्जुन कपूर परदे पर आए हैं और परदे पर अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं। 
इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी फिल्म में अर्जुन की दो हीरोइनें हैं, जबकि सहायक भूमिकाओं में रत्ना पाठक शाह, पवन मल्होत्रा और राहुल देव हैं। विवादों में घिरी रही इंदु सरकार 1975 की अपातकाल की घटनाओं पर आधारित पति-पत्नी के बीच बनते-बिगड़ते रिश्तों को लेकर बनी है, जिसमें कीर्ति खुल्लारी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS