ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
इरफान की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 5:40:17 PM
इरफान की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज

मुंबई, (हि.स.)। इरफान की एक और इंटरनेशनल फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉरपियोंस' का पहला पोस्टर जारी हो गया है। शनिवार को इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी किया गया। इस फिल्म में इरफान की जोड़ी हॉलीवुड हीरोइन गोल्फितेश फरहानी के साथ नजर आएगी। फिल्म के पोस्टर में दोनों नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में हिंदी फिल्मों की वरिष्ठ अभिनेत्री वहीदा रहमान ने भी काम किया है। 

वहीदा रहमान के साथ पर्दे पर आने का इरफान का ये पहला मौका होगा। हाल ही में लोकार्नो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इरफान की इस फिल्म का प्रीमियर हुआ और इसके बाद ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया। इस फिल्म का निर्देशन भारतीय निर्देशक अनूप सिंह ने किया है, जो इससे पहले इरफान के साथ किस्सा बना चुके हैं। ये फिल्म इस साल के अंत तक विश्व स्तर पर रिलीज होगी। 
 
फिल्म की टीम ने संकेत दिए हैं कि भारत के सिनेमाघरों में इस फिल्म को हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा। इस साल इरफान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' ने धूम मचाई। 20 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इस फिल्म के अलावा इरफान की हॉलीवुड में एक और फिल्म 'पजल' रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग में इरफान इन दिनों व्यस्त हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS