ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
संजय दत्त के जन्मदिन पर ''भूमि'' का नया पोस्टर
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 2:34:24 PM
संजय दत्त के जन्मदिन पर ''भूमि'' का नया पोस्टर

मुंबई, (हि.स.)। संजय दत्त आज (शनिवार को) अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'भूमि' का नया पोस्टर आज जारी किया गया। ये फिल्म का रिलीज होने वाला दूसरा पोस्टर है, जिसे सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। कहा जा रहा है कि अगस्त के पहले सप्ताह में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए मुंबई में एक बड़ा समारोह आयोजित होगा। 

इस समारोह में फिल्म की पूरी टीम शामिल होगी। ये फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है। जेल से पांच साल की सजा काटकर आजाद हुए संजय दत्त इस फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्तों की कहानी पर है, जिसमें अदिति राव हैदरी ने उनकी बेटी का रोल किया है। फिल्म में शरद केलकर और शेखर सुमन भी अहम रोल में हैं। यूपी में आगरा और आसपास फिल्म की शूटिंग की गई है। संदीप कुमार सिंह और टी सीरीज ने मिलकर ये फिल्म बनाई है। 
जहां फिल्म की टीम इसकी तैयारियों में जुटी है, वहीं शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार की ओर से आए इस बयान ने संजय दत्त के चाहने वालों को टेंशन में डाल दिया कि अगर जेल से उनकी रिहाई के मामले में कोई अनियमितता पाई जाती हैं, तो उनको फिर से जेल भेजा जा सकता है। महाराष्ट्र सरकार का बयान ऐसे वक्त आया है, जबकि मुंबई हाईकोर्ट उस जनहित याचिका की सुनवाई कर रहा है, जिसमें संजय दत्त को तय समय सीमा से आठ महीने पहले रिहा करने के राज्य सरकार के फैसले को चुनौती दी गई है। अगले महीने ही इस केस में अदालत का फैसला आने की संभावना है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS