ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यौन शोषण के शिकार होने का राज खोला अक्षय कुमार ने
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 5:38:12 PM
यौन शोषण के शिकार होने का राज खोला अक्षय कुमार ने

मुंबई, (हिस)। इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी अक्षय कुमार ने मुंबई में हुए एक समारोह के दौरान अपनी बचपन की एक घटना का उल्लेख करते हुए बताया कि बचपन में वे भी यौन शोषण के शिकार रहे हैं। अपने बचपन से जुड़ी दिल्ली की एक घटना को याद करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि एक लिफ्ट के वाचमैन ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, तो उन्होंने घर आकर ये बात अपने पिता को बताई थी। 
अक्षय बताते हैं कि बाद में उस वाचमैन को किसी और केस में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अक्षय कुमार ने यौन शोषण को समाज के लिए बेहद गंभीर अपराध बताते हुए कहा कि इससे निपटने का सबसे सहज और सरल तरीका यही है कि परिवार की ओर से बच्चों को इस तरह का माहौल दिया जाए कि अगर कोई उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करे, तो वे डरने या सहमकर घबराने की बजाय अपने परिवारवालों के बीच अपनी बात रखने में कोई संकोच न करें। 
अक्षय का मानना है कि उनकी राय में इस तरह के मामले ज्यादातर उन घरों में होते हैं, जहां बच्चों को घुटन और दबाकर रखा जाता है। हाल ही में इसी मुद्दे को लेकर मुंबई में एक और समारोह हुआ था, जिसमें अभिनेता-निर्देशक राहुल बोस के साथ विद्या बालन ने हिस्सा लिया था। 
राहुल बोस के सामाजिक संगठन द्वारा किए गए इस समारोह में विद्या बालन ने भी कहा था कि बाल यौन शोषण के ज्यादातर मामले परिवारों के अंदर होते हैं और उनको दबाने की कोशिश की जाती है। इसी विषय पर विद्या बालन ने पिछले साल सुजाय घोष की फिल्म कहानी 2 में काम किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS