ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पनामा विवाद में फिर उछला बच्चन और देवगन का नाम
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 5:14:44 PM
पनामा विवाद में फिर उछला बच्चन और देवगन का नाम

मुंबई, (हिस)। पड़ोसी देश पाकिस्तान में शुक्रवार को वहां के सुप्रीम कोर्ट के जजों के पैनल द्वारा प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को दोषी करार देने का मामला सामने आया, तो बालीवुड के अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के नाम सोशल मीडिया में उछलने लगे। पाक के सुप्रीम कोर्ट ने पनामा लीक पेपर के मामले में नवाज शरीफ को दोषी माना है। 
इस केस में भारत की भी कई हस्तियों के नाम शामिल बताए जाते हैं और मीडिया में इस केस में बच्चन परिवार से लेकर अजय देवगन के नाम शामिल बताए जाते हैं। मीडिया रिपोर्टस में आरोप हैं कि इनकम टैक्स से बचने के लिए अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम से अफ्रीकन देशों में बेनामी जायदाद के माध्यम से गैरकानूनी निवेश किया गया। 
इसी तरह के आरोप अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल पर भी लगते रहे हैं। इन मामलों को लेकर न तो कभी बच्चन परिवार की ओर से कुछ बोला गया और न ही अजय देवगन की ओर से कोई सफाई आई। दोनों परिवार पनामा मामले को लेकर हमेशा चुप रहे हैं। आज नवाज शरीफ का मामला सामने आने पर सोशल मीडिया पर बच्चन और देवगन के परिवारों के नाम उछलने लगे। 
सोशल मीडिया पर तमाम लोगों का कहना है कि अगर इस मामले की न्यायिक जांच कराई जाए, तो कई धमाकेदार जानकारियां सामने आ सकती है। इस बात की उम्मीद कम ही है कि आज सोशल मीडिया में नाम उछाले जाने के बाद दोनों में से कोई इसे लेकर कोई टिप्पणी करेगा। दोनों सितारों के प्रवक्ताओं ने इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त करने से मना कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS