ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
एक सप्ताह बाद बाक्स आफिस पर मुन्ना माइकल कमजोर, लिपिस्टिक... का रंग निखरा
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 5:05:31 PM
एक सप्ताह बाद बाक्स आफिस पर मुन्ना माइकल कमजोर, लिपिस्टिक... का रंग निखरा

मुंबई, (हिस)। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्राफ की फिल्म मुन्ना माइकल और निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की बहुचर्चित रही फिल्म लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का ने बाक्स आफिस पर एक सप्ताह का सफर पूरा कर लिया। इस दौरान जहां एक तरफ मुन्ना माइकल का मामला डांवाडोल बना रहा, वहीं दूसरी ओर लिपिस्टिक अंडर माई बुर्का की स्थिति बेहतर होती चली गई। 

रिलीज के पहले दिन दोनों ही फिल्मों की धीमी गति से शुरुआत हुई थी। लिपिस्टिक... को तो पहले दिन एक करोड़ से भी नीचे का आंकड़ा मिला था, लेकिन वीकंड में दोनों ही फिल्मों की स्थिति में सुधार आता नजर आया। पहले वीकंड तक मुन्ना माइकल 20 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी थी, तो सिर्फ 6 करोड़ के बजट वाली फिल्म लिपिस्टिक.. का कारोबार 5 करोड़ से ज्यादा हो चुका था। 

सोमवार से दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में ड्राप तो आया, लेकिन मुन्ना माइकल का मामला ज्यादा लड़खड़ा गया।। सप्ताह पूरा होने तक ये फिल्म सिर्फ 31 करोड़ का कारोबार ही कर सकी, जबकि लिपिस्टिक.. को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। ये फिल्म अपनी लागत वसूल करने के बाद अब तक 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 

एकता कपूर की बालाजी कंपनी की मार्केटिंग टीम ने इस फिल्म को मीडिया में प्रचार के लिए जो तरीके अपनाए, वे कारगर साबित हुए और आम लोगों तक फिल्म का संदेश पहुंच गया। दूसरी ओर, मुन्ना माइकल को लेकर जानकारों का कहना है कि इसे लेकर 15 से 20 करोड़ का नुकसान होता नजर आ रहा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS