ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कलर चैनल ने अपने शो देव आनंद से आनंद शब्द हटाया
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 4:57:56 PM
कलर चैनल ने अपने शो देव आनंद से आनंद शब्द हटाया

मुंबई, (हिस)। भारतीय सिनेमा के लीजेंड्री माने जाने वाले सदाबहार अभिनेता दिवंगत देव आनंद के परिवार द्वारा किए गए एतराज के बाद कलर्स चैनल पर शुरू होने जा रहे जासूसी शो के टाइटल में बदलाव कर दिया गया है। इस शो का टाइटल देव आनंद रखे जाने से देव आनंद के परिवार द्वारा एतराज किया गया था कि इससे देव आनंद की छवि को धक्का लगेगा, अब शो का टाइटल सिर्फ देव रखा गया है। 
शो के प्रसारण को लेकर भी चैनल की ओर से बदलाव किए गए हैं। पहले ये शो 29 जुलाई से शुरू होने वाला था, जिसे बदलकर अब इसकी टेलीकास्ट की नई तारीख 5 अगस्त की गई है। धमाल और कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर आशीष चौधरी पहली बार टीवी सीरियल में काम करने जा रहे हैं और टाइटल रोल निभा रहे हैं। 
देव आनंद परिवार की आपत्ति के बाद पहले चैनल की ओर से नाम बदलने की मांग को खारिज कर दिया गया था, लेकिन बाद में इसे मान लिया गया। चैनल के एक अधिकारी ने निजी बातचीत में कहा कि हम सब देव आनंद साहब का बहुत सम्मान करते हैं और हमारी मंशा उनकी छवि को खराब करने की नहीं थी। फिर भी जब हमें लगा कि हमारे शो की वजह से उनके परिवार को आपत्ति है, तो हमने उनकी इच्छा के अनुरुप बदलाव कर दिया। 
शो में आशीष चौधरी के साथ पूजा बनर्जी और कपिल शर्मा के कामेडी शो का हिस्सा रही सुमोना चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 26 कड़ियों वाली इस क्राइम सीरिज को चैनल 5 अगस्त से हर शनिवार और रविवार को रात 10 बजे टेलीकास्ट करेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS