ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'जग्गा जासूस' के विवाद को लेकर सामने आए निर्देशक अनुराग बसु
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 4:56:20 PM
'जग्गा जासूस' के विवाद को लेकर सामने आए निर्देशक अनुराग बसु

मुंबई, (हि.स.)। दो सप्ताह पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बीच पहले गोविंदा और फिर रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर की आलोचना के शिकार बने निर्देशक अनुराग बसु इस विवाद के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर सामने आए। सोशल मीडिया पर अपनी छोटी सी पोस्ट में अनुराग बसु ने उन लोगों का धन्यवाद किया, जिनको ये फिल्म अच्छी लगी और उन लोगों को भी धन्यवाद कहा, जिनको ये फिल्म अच्छी नहीं लगी। 
साथ ही उन्होंने लिखा कि वे अगली बार बेहतर फिल्म बनाने की कोशिश करेंगे। हालांकि अनुराग बसु ने सोशल मीडिया पर गोविंदा और ऋषि कपूर की आलोचना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई, लेकिन एक दूसरी खबर के अनुसार, अनुराग बसु ने कहा है कि वे (ऋषि कपूर) मेरे दोस्त के पिता हैं और मैं उनका बेहद सम्मान करता हूं, इसलिए उनकी बातों को लेकर मैं कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। उन्होंने गोविंदा द्वारा की गई आलोचना को लेकर कुछ कहने से मना कर दिया। अनुराग बसु ने कहा कि उनको लगता है कि इस वक्त उनको किसी बात पर कमेंट करने की कोई जरूरत नहीं है। 
दूसरी ओर, ये भी चर्चा जोरों पर है कि अनुराग बसु को लेकर अपने पिता द्वारा उनकी कठोर आलोचना से रणबीर कपूर नाखुश हैं और इस मामले में उन्होंने अनुराग बसु के साथ बातचीत भी की है। रणबीर कपूर इन दिनों राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका गए हुए हैं। ऋषि कपूर और गोविंदा ने खुलकर अनुराग बसु पर हमला करते हुए उनकी निर्देशन क्षमता पर सवाल किए थे और उनको अनप्रोफेशनल बताते हुए 'जग्गा जासूस' की असफलता के लिए जिम्मेदार बताया था। 
दूसरी ओर, फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म को लेकर जो भी फैसले हुए, वे अनुराग बसु ने अकेले नहीं किए, बल्कि हर फैसला रणबीर कपूर की सहमति से लिया गया। 14 जुलाई को रिलीज हुई 90 करोड़ के बजट की इस फैंटेसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 46 करोड़ रु. की आमदनी की, जिससे इसके वितरकों को भारी नुकसान हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS