ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
इस शुक्रवार को रिलीज होंगी चार नई फिल्में
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 4:34:55 PM
इस शुक्रवार को रिलीज होंगी चार नई फिल्में

मुंबई, (हि.स.)। इस शुक्रवार (28 जुलाई) को हिन्दी की चार नई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन फिल्मों में अनीस बज्मी की 'मुबारकां', मधुर भंडारकार की बहुचर्चित फिल्म 'इंदु सरकार', तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'राग देश' और चौथी फिल्म 'बारात कंपनी' रिलीज होने जा रही है। इन चारों फिल्मों में सबसे ज्यादा निगाहें 'मुबारकां' और 'इंदु सरकार' पर टिकी हैं। 

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी 'मुबारकां' में अनिल कपूर ने पहली बार अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ काम किया है। अर्जुन कपूर ने यशराज की फिल्म 'औरंगजेब' के बाद एक बार फिर डबल रोल किया है। इलियाना डिक्रूज और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया फिल्म में अर्जुन की दो हीरोइनें हैं। फिल्म का आधार कॉमेडी है, जिसमें मनोरंजन के सभी मसाले हैं। 

फिल्म का बजट 70 करोड़ के आसपास बताया गया है। दूसरी ओर, मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' वैसे तो अपने निर्माण के अपने विषय को लेकर पहले दिन से चर्चा में रही। 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा आपातकाल की घोषणा के बाद बदले देश के हालात को लेकर बनी ये फिल्म रिलीज से कुछ दिनों पहले विवादों में घिरी। 

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति की, तो कांग्रेस के नेताओं ने तीखा विरोध किया, जिसके चलते फिल्म के प्रमोशनल समारोह पुणे और नागपुर में कैंसिल करने पड़े। रिलीज से पहले सेंसर से फिल्म क्लीयर हो गई। इस सप्ताह रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म तिग्मांशु धूलिया की 'रागदेश' है, जो ब्रिटिश शासन वाले भारत के तीन सेनाधिकारियों पर चले मुकदमे को लेकर है। ये मुकदमा दिल्ली के लालकिले में चला है। चौथी रिलीज होने जा रही फिल्म 'बारात कंपनी' है, जो नए सितारों के साथ बनी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS