ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
स्टार परिवारों के बच्चों को लेकर मीडिया के रोल से काजोल नाराज
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 8:38:05 PM
स्टार परिवारों के बच्चों को लेकर मीडिया के रोल से काजोल नाराज

मुंबई, (हि.स.)। एक तरफ बॉलीवुड में इन दिनों भाई-भतीजावाद का मुद्दा जोरों पर है, जिसमें स्टार परिवारों से आए बच्चों पर निशाना लगाया जा रहा है। इसी बीच काजोल ने स्टार परिवारों के बच्चों को लेकर मीडिया के रोल को लेकर नाराजगी जताई है। हाल ही में सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर तथा शाहरुख खान की बेटी सुहाना को प्रेस फोटोग्राफरों द्वारा घेर लिए जाने की घटनाओं पर क्षोभ जताते हुए काजोल ने कहा कि ये तरीका किसी भी तरह से जायज नहीं माना जा सकता।

 
काजोल का कहना है कि मीडिया के लिए शाहरुख खान स्टार हैं, ये बात समझ में आ सकती है, लेकिन उनकी बेटी को जिस तरह से फोटोग्राफर की टीम घेर लेती है और उनको परेशान करती है, ये शर्मनाक है। काजोल के अनुसार, मीडिया को भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठाने के साथ-साथ ये भी तय करना चाहिए कि वे इन परिवारों के बच्चों को लेकर क्या रुख अपनाते हैं और जो रवैया इन दिनों नजर आता है, उसे तो सही नहीं कहा जा सकता। हाल ही में सैफ के बेटे तैमूर, शाहिद की बेटी मीशा को लेकर मीडिया में अभद्र टिप्पणियां हुईं और शाहरुख खान की बेटी को घेरा गया, उसकी काफी निंदा की गई है।
 
काजोल का मानना है कि पापाराजी की ये परंपरा मीडिया के साथ सितारों के रिश्तों को प्रभावित करेगी। काजोल ने इस बात का समर्थन किया कि मीडिया को सितारों के साथ सवाल-जवाब करने का अधिकार हो, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में घुसकर तांक झांक करने और उनके परिवार के बच्चों को परेशान करने के तरीकों को नैतिक तौर पर भी न्यायसंगत नहीं माना जा सकता। काजोल अपनी आने वाली तमिल फिल्म वीआईपी 2 के हिंदी वर्शन के ट्रेलर के लांच के मौके पर मीडिया से बात कर रही थी। इस फिल्म में वे धनुष के साथ हैं और उनका रोल एक ऐसी बिजनेस लेडी का है, जो अपने मतलब के लिए कुछ भी कर सकती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS