ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
क्रिकेट में भी महिला-पुरुषों की मिलीजुली टीम चाहते हैं अक्षय
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 8:28:01 PM
क्रिकेट में भी महिला-पुरुषों की मिलीजुली टीम चाहते हैं अक्षय

मुंबई, (हिस)। हाल ही में इंग्लैंड में महिला विश्व कप फाइनल देखने पंहुचे अक्षय कुमार ने सुझाव दिया है कि टेनिस की तर्ज पर क्रिकेट में भी पुरुषों और महिलाओं की मिली जुली टीम तैयार हो। उनका कहना है कि जिस तरह से टेनिस और बैडमिंटन में मिक्सड टीमों के मुकाबले होते हैं, जिसमें महिला और पुरुषों की मिली जुली टीम हिस्सा लेती है, उसी आधार पर क्रिकेट में भी ऐसा प्रयोग होना चाहिए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट की मिक्सड टीमों के मुकाबले होने चाहिए। 

अक्षय कुमार का मानना है कि ऐसा होने से क्रिकेट में पुरुषों के साथ महिला क्रिकेटरों को भी अच्छा खेल दिखाने का मौका मिलेगा। वैसे अक्षय कुमार क्रिकेट के बहुत बड़े फैन नहीं माने जाते। लंदन में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा का प्रमोशन करने गए थे। इसके अलावा लंदन में ही उनकी नई फिल्म गोल्ड की शूटिंग भी हो रही थी। उसी मौके पर वे महिलाओं का विश्वकप फाइनल देखने पंहुच गए। ये फाइनल भारतीय महिला टीम मेजबान इंग्लैड टीम से बहुत छोटे से अंतर से हार गई थी। 
फाइनल होने के बाद अक्षय कुमार ने मैदान में महिला खिलाड़ियों के साथ बातचीत भी की थी। अक्षय ने सालों पहले पटियाला हाउस नाम की एक फिल्म में काम किया था, जिसमें उन्होंने लंदन में रह रहे एक पंजाबी परिवार के युवक का रोल किया था, जो इंग्लैंड की टीम की ओर से क्रिकेट खेलना चाहता है, लेकिन उसका परिवार इसके लिए राजी नहीं होता। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी उस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अनुष्का शर्मा की जोड़ी थी। बाक्स आफिस पर इस फिल्म को बहुत बड़ी सफलता नहीं मिली थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS