ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
विजय दिवस पर बालीवुड सितारों ने कारगिल के शहीदों को याद किया
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 3:59:12 PM
विजय दिवस पर बालीवुड सितारों ने कारगिल के शहीदों को याद किया

मुंबई, (हिस)। 1999 में पाकिस्तान के साथ हुई कारगिल वार की बरसी पर फिल्म जगत ने देश के लिए अपने प्राणों की बलि देने वाले वीर सपूतों को याद करते हुए उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी। कारगिल विजय दिवस के मौके पर बालीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर कारगिल विजय को याद किया। 
सुनील शेट्टी ने लिखा कि उन वीरों को देश कभी नहीं भूल सकता, जिनकी बदौलत हमने अपने यहां आए दुश्मनों को खदेड़ दिया था। रवीना टंडन ने याद करते हुए लिखा कि उनका सर्वोच्च बलिदान हमेशा याद रहता है और एहसास करता है कि किन परिस्थितियों में देश की रक्षा की गई। 
अनुपम खेर ने लिखा कि कारगिल की पहाड़ियां आज भी अशांत हैं। सीमा पर अब भी टकराव हो रहा है। हमें याद रखना होगा कि दुश्मन से सजग रहना है। देश के लिए बलिदान देने वालों को नमन। 
अक्षय कुमार, करण जौहर, अनिल कपूर, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, मधुर भंडारकर, अशोक पंडित, नील नितिन मुकेश, राजकुमार राव, वरुण धवन, प्रीति जिंटा सहित और भी कलाकारों ने कारगिल के शहीदों को याद किया। 
कारगिल युद्ध पर फिल्म एलओसी बनाने वाले फिल्मकार जेपी दत्ता ने कहा कि आज का दिन हमें इस बात की याद दिलाता है कि किन हालात में हमारे जवान सीमा पर देश की रक्षा में अपने फर्ज को निभा रहे हैं। उन्होने कहा कि कारगिल युद्ध में अपनी जान देने वाले शहीदों को देश कभी नहीं भूल सकता। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS