ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म इंडस्ट्री से नाराज हैं मधुर भंडारकर
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 3:56:51 PM
फिल्म इंडस्ट्री से नाराज हैं मधुर भंडारकर

मुंबई,  (हिस)। सेंसर बोर्ड से लेकर अदालत से राहत पाने के बाद मधुर भंडारकर की नई फिल्म इंदु सरकार की टीम फिल्म को रिलीज करने के लिए अंतिम तैयारियों में व्यस्त है। वहीं, शुक्रवार को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर मधुर भंडारकर का एक दर्द सामने आया है। अपनी फिल्म के रिलीज होने की पूर्व संध्या पर मधुर भंडारकर ने फिल्म इंडस्ट्री के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है। 
मधुर को शिकायत इस बात की है कि जब उनकी फिल्म को लेकर इतने विवाद हो रहे थे, उन पर हमले किए जा रहे थे, तो फिल्म इंडस्ट्री उनका साथ देने के लिए आगे नहीं आई। मधुर ने कहा कि हां, ये तो मुझे महसूस हुआ और मुझे इस बात से तकलीफ भी हुई कि कोई मेरे और मेरी फिल्म के समर्थन में आगे नहीं आया। 
मधुर का कहना था कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग हर बात को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते हैं, लेकिन मेरी फिल्म को लेकर जब हमले हो रहे थे, तो सब चुप रहे। मधुर ने याद दिलाया कि जब कभी फिल्म इंडस्ट्री या किसी को लेकर कोई विवाद हुआ, तो वे हमेशा सबके साथ खड़े रहे। करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को जब बैन करने की बात हो रही थी, तो मधुर ने खुलकर करण जौहर का साथ देते हुए कहा था कि उनकी फिल्म पर किसी भी तरह की रोक सही नहीं हो सकती। 
मधुर ने कहा कि फिल्म जगत हमारे लिए एक बड़ा परिवार है, जिसमें सब मिल जुलकर रहते हैं। अगर संकट के वक्त हम एक दूसरे का साथ देंगे, तो हम बेहतर रहेंगे। 1975 के आपातकाल पर बनी मधुर भंडारकर की 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म में कीर्ति खुल्लर, सुप्रिया विनोद, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का एक गाना महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस की आवाज में भी है, जिसे मंगलवार को सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS