ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''भूमि'' के लिए संजय दत्त ने गाएंगे गाना, सनी लियोनी के साथ होगी शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 5:22:32 PM
''भूमि'' के लिए संजय दत्त ने गाएंगे गाना, सनी लियोनी के साथ होगी शूटिंग

मुंबई,  (हि.स.)। अपनी वापसी वाली फिल्म 'भूमि' के लिए संजय दत्त की आवाज में एक गाना रिकॉर्ड किया जाने वाला है। फिल्म 'भूमि' की संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर की ओर से इसकी जानकारी मिली है। इस जोड़ी के मुताबिक, जल्दी ही ये गाना रिकॉर्ड हो जाएगा और अगस्त में इसकी शूटिंग मुंबई में की जाएगी, जिसके लिए एक स्टूडियो में सेट लगने का काम शुरू हो गया है। ये गाना संजय दत्त के साथ सनी लियोनी पर फिल्माया जाएगा।
सनी लियोनी पर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में लैला मैं लैला... फिल्माया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 'भूमि' में इस गाने के लिए संजय दत्त के साथ सनी लियोनी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आएगी। संजय दत्त इससे पहले कई फिल्मों के लिए अपनी आवाज में गा चुके हैं। संजय छैल निर्देशित फिल्म 'खूबसूरत' में संजय ने ऐ शिवानी... गाया था, तो डेविड धवन की फिल्म 'चल मेरे भाई' में उनकी आवाज के साथ सलमान ने भी आवाज मिलाई थी। फिल्म 'साहिबां' के लिए भी संजय दत्त गा चुके हैं। ओमांग कुमार के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'भूमि' का पहला टीजर सोमवार को लॉन्च किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। पिता-बेटी के रिश्तों पर बनी इस फिल्म में संजय की बेटी का रोल अदिति राव हैदरी ने किया है और फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS