ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''जग्गा जासूस'' विवाद और बढ़ा, गोविंदा के समर्थन में खुलकर आए ऋषि कपूर
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 4:40:21 PM
''जग्गा जासूस'' विवाद और बढ़ा, गोविंदा के समर्थन में खुलकर आए ऋषि कपूर

मुंबई, (हि.स.) । बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली अनुराग बसु निर्देशित फिल्म 'जग्गा जासूस' को लेकर विवाद बढ़ते जा रहे हैं। फिल्म की शुरुआत में इसका हिस्सा रहे गोविंदा ने फिल्म के रिलीज होने के बाद इस मुद्दे को उठाया था कि इस फिल्म में काम करने के लिए उनको फीस नहीं मिली। बाद में गोविंदा को फिल्म से अलग कर दिया था, जिसे लेकर गोविंदा ने अपनी नाराजगी भी जताई थी और अनुराग बसु पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था। गोविंदा से जुड़े विवाद पर ऋषि कपूर खुलकर उनके समर्थन में आगे आए हैं।
फिल्म की असफलता से नाराज ऋषि कपूर ने कहा कि जिस तरह से इस फिल्म से गोविंदा को अलग किया गया, वो चौंकाने वाला रहा। ऋषि कपूर ने कहा कि मैं गोविंदा के आहत मन की भावनाओं को समझ सकता हूं कि उन पर क्या बीती होगी। उन्होंने इसके लिए भी अनुराग बसु पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि अनुराग जिस तरह से काम करते हैं, उनके साथ आगे कोई कलाकार काम नहीं करेगा।
ऋषि कपूर के समर्थन में आगे आने से गोविंदा खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने सच्चाई का साथ देने की हिम्मत दिखाई। गोविंदा को हटाने के मामले में रणबीर कपूर भी सफाई दे चुके हैं। रणबीर कपूर का मानना था कि हमारा मकसद गोविंदा का अपमान करने का नहीं था। फिल्म की कहानी में हुए फेरबदल के बाद उनके किरदार को कहानी के साथ रखना संभव नहीं था। ऋषि कपूर और उससे पहले रणबीर कपूर के हमले से अब तक चुप बैठे अनुराग बसु का पक्ष सामने आने का इंतजार किया जा रहा है। उनसे जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि अनुराग सारे मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी स्थिति सामने लाने पर विचार कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS