ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
कलर्स के नए शो पर देव आनंद के परिवार ने भेजा नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 4:35:05 PM
कलर्स के नए शो पर देव आनंद के परिवार ने भेजा नोटिस

मुंबई, (हि.स.) । कलर्स चैनल पर शुरू होने जा रहा नया जासूसी शो 'देव आनंद' विवादों में आ गया है। खबर मिली है कि बॉलीवुड के एवरग्रीन सितारे दिवंगत देव आनंद के परिवार ने इस शो का नाम उनके नाम पर रखे जाने पर एतराज जताया है और इस बाबत चैनल को नोटिस भेजा है। खबरों के अनुसार, देव आनंद के परिवार ने शो का नाम बदलने को कहा है। परिवार का कहना है कि इस तरह के शो से नाम जुड़ने से देव आनंद के नाम से जुड़ी प्रतिष्ठा प्रभावित होगी। 
कलर्स चैनल की ओर से अधिकारिक रूप से इस नोटिस को लेकर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की गई है, लेकिन चैनल से जुड़े एक अधिकारी ने निजी तौर पर नाम बदलने की संभावना से मना कर दिया और देव आनंद के परिवार की आपत्ति को खारिज करते हुए कहा कि महज शो का नाम रखने से देव आनंद की प्रतिष्ठा को कोई नुकसान नहीं होगा। इस शो में देव आनंद जासूस का नाम है, जिसे अभिनेता आशीष चौधरी ने निभाया है। कलर्स के अधिकारी का कहना है कि जब नोटिस आएगा, तो उसका जवाब भेज दिया जाएगा। दूसरी ओर, आशीष चौधरी ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि शो का नाम उनके नाम पर रखना हमारी ओर से महान कलाकार के लिए छोटी सी श्रद्धांजलि है। इस पर विवाद की कोई बात उनकी समझ से बाहर है। इस शो में जासूस का पूरा नाम पहले देवआनंद बर्मन था, जिसे बाद में छोटा करके देव आनंद कर दिया गया। ये शो इसी महीने 29 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS