ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मेरे लिए खास है ‘हाथों में थे हाथ’ : अर्पिता मुखर्जी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 6:26:11 PM
मेरे लिए खास है ‘हाथों में थे हाथ’ : अर्पिता मुखर्जी

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बॉलीवुड सिंगर अर्पिता मुखर्जी अनीस बज्‍मी निर्देशित फिल्‍म ‘मुबारकां’ में अपनी गीत "हांथो में थे हाथ" और जी टीवी पर प्रसारित सारेगामा लिटिल चैंप्‍स 2017 के ज्‍यूरी पैनल को लेकर इनदिनों काफी चर्चा में हैं। अर्पिता ने फिल्‍म मुबारकां में ‘हा‍थों में थे हाथ’ ट्रैक गाया है, इस गाने में इनको साथ मिला है बॉलीवुड के फेमस सिंगर पपोन, अल्‍तमाश और अदिति सिंह शर्मा का। गौरव – रौशन के संगीत निर्देशन में गाये इस गीत के विषय में अर्पिता का कहना है फिल्‍म ‘मुबारकां’ का यह गाना मेरे लिए काफी खास है। मैंने इस गाने में अपना बेस्‍ट दिया है उसी का नतीजा है कि इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।

बता दें कि अर्पिता मुखर्जी गुरूवार को फिल्‍म ‘मुबारकां’ के ग्रैंड म्‍यूजिक रिलीज पार्टी में गुरुवार को मुंबई के एक पंच सितारा होटल में मौजूद थी। इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट भी मौजूद रही। वहां मौजूद फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभा रहे अभिनेता अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे। बता दें अर्पिता इससे पहले फ़िल्म 'एक था हीरो' के लिए भी गा चुकी हैं जिसे जी म्‍यूजिक ने रिकॉर्ड किया था। अर्पिता प्रसिद्ध गायक शान के साथ ‘मोरे पिया’ गीत गाया है, जो यशराज फिल्‍म्‍स और वाई फिल्‍म की वेब सिरीज ‘लवशॉट्स’ के लिए बनाया गया था।
इसके अलावे भी अर्पिता ने कई लोकप्रिय टीवी चैनलों पर प्रसारित धारावाहिक के लिए टाइटल ट्रैक गाये हैं, जिनमें फेमस सिरीयल बालिका वधू,तेरे शहर में, पालमपुर एक्‍सप्रेस, रामलीला –अजय देवगन के साथ खास हैं। अभी सोनी टीवी के टॉप रेटेड सिरीयल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी के लिए अर्पिता की आवाज में गाने रिकॉर्ड किए गए हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS