ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पॉप गायक जस्टिन बीबर पर चीन ने लगाया प्रतिबंध
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 4:27:18 PM
पॉप गायक जस्टिन बीबर पर चीन ने लगाया प्रतिबंध

 लंदन, (हि.स.)। कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर की परफार्मेंस पर बीजिंग के नागरिक सांस्कृतिक मंत्रालय ने प्रतिबंध लगा दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि जस्टिन बीबर एक शानदार गायक हैं, लेकिन मनोरंजन के नाम पर ऐसे लोगों को अनुमति नही दी जा सकती जो अपने गलत व्यवहार के कारण कई बार विवादों में रह चुके हैं। 

यह बयान चीन की नागरिक सांस्कृतिक मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट पर एक यूजर के पूछे गए सवाल के जवाब में दिया गया। मंत्रालय ने कहा कि “हम आशा करते हैं जैसे-जैसे वह परिपक्व होंगे वो अपनी भाषा और व्यवहार में सुधार करने की कोशिश जारी रख सकते हैं जिससे वह जनता के चहेते बन सकते हैं ।”

उल्लेखनीय है कि जुलाई 2013 में जस्टिन बीबर पर अपने होटल की बालकनी से नीचे खड़े हुए प्रशंसकों पर थूकने का आरोप लगा था। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था। 

23 जनवरी 2014 को फ्लॉरिडा के मियामी समुद्र तट इलाके में जस्टिन बीबर कानून के उल्लंघन के चलते जेल जा चुके हैं। फ्लोरिडा पुलिस के मुताबिक बीबर पर अपने साथी पॉप गायक के साथ लापरवाही से गाड़ी चलाने, मान्यता अवधि समाप्त होने के बावजूद लाइसेंस उपयोग करने और गिरफ्तारी का विरोध करने के चलते जेल जाना पड़ा था। पुलिस से पूछताछ में जस्टिन ने बताया कि उन्होंने शराब पी थी और धूम्रपान के साथ नशीली दवा का सेवन भी किया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS