ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
निर्देशन को लेकर 'दबंग 3' का मामला फिर उलझा
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 4:27:04 PM
निर्देशन को लेकर 'दबंग 3' का मामला फिर उलझा

मुंबई, (हि.स.)। 48 घंटे से भी कम वक्त में सलमान खान के साथ बनने जा रही दबंग की तीसरी कड़ी के निर्देशक का मामला फिर से उलझ गया। दो दिन पहले इस 'दबंग 3' का निर्देशन करने की खबर की पुष्टि करने के बाद निर्देशक शब्बीर खान ने यू टर्न लेते हुए कह दिया कि उनको कभी भी इस फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला है।
 
दो दिन पहले खुद शब्बीर खान ने कहा था कि वे 'दबंग 3' बनाने जा रहे हैं और उन्होंने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने 48 घंटे पहले यहां तक कहा था कि फिल्म 2018 में बनकर रिलीज होगी। इस शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' का निर्देशन करने वाले शब्बीर खान द्वारा 'दबंग 3' का निर्देशन करने की खबर बाहर आने के बाद सबसे पहले फिल्म के निर्माता और सलमान के भाई अरबाज खान सामने आए और उन्होंने इस पूरी खबर को झूठा करार देते हुए कहा कि शब्बीर खान से 'दबंग 3' को लेकर कभी कोई बात नहीं हुई। 
उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि शब्बीर ने इसे लेकर झूठी खबर क्यों फैलाई। अरबाज के बाद शब्बीर खान की प्रतिक्रिया भी आई, जिसमें पहले झूठ को झूठ बताते हुए उन्होंने कहा कि 'दबंग 3' का प्रस्ताव उनको कभी नहीं मिला। उन्होंने फिल्म की टीम को गुडलक कहा और अपनी बात खत्म कर दी। 
शब्बीर खान से पहले 'दबंग 3' के निर्देशन के लिए प्रभुदेवा का नाम सामने था, लेकिन कहा जा रहा है कि प्रभुदेवा के साथ अरबाज की पटरी न जम पाने की वजह से अभी उनका नाम लटका हुआ है। सलमान खान खुद ये कह चुके हैं कि 'दबंग 2' का निर्देशन करने वाले अरबाज खान तीसरी कड़ी का निर्देशन नहीं करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS