ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रेमो डिसूजा की वजह से 'बची' अक्षय कुमार की फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 4:21:14 PM
रेमो डिसूजा की वजह से 'बची' अक्षय कुमार की फिल्म

मुंबई, (हि.स.)। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' को ऑनलाइन लीक किए जाने का मामला कंट्रोल में आ गया है। फिल्म के निर्माण में अक्षय की पार्टनर कंपनी क्रीअर्ज की हेड प्रेरणा अरोड़ा ने मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच का हवाला देते हुए बताया कि मामला अब नियंत्रण में है और फिल्म को कोई नुकसान नहीं हुआ है।
 
दो दिन पहले फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर से हड़कंप मच गया था। अक्षय कुमार की ओर से फौरन मामला साइबर क्राइम ब्रांच में दर्ज कराया गया। शिकायत पर फौरन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, जिसके पास से पैनड्राइव में फिल्म की कॉपी बरामद हुई थी। अक्षय कुमार इसके लिए कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को क्रेडिट देते हैं, जिनको सबसे पहले फिल्म के लीक होने की खबर मिली। उन्होंने ही तुरंत अक्षय कुमार की टीम को इसके लिए आगाह किया।
 
रेमो कहते हैं कि पाइरेसी से हम सबका नुकसान होता है, इसलिए हम सबको मिलकर काम करना होगा। मामला संभल जाने के बाद कल देर शाम अक्षय कुमार की ओर से भी अपने चाहने वालों के नाम एक संदेश रिलीज किया गया, जिसमें अक्षय ने इस वारदात का हवाला देते हुए सबसे पाइरेसी से दूर रहने की अपील की और इस लड़ाई में सबसे सहयोग मांगा। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित की गई है। फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, सुधीर पांडे और अनुपम खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS