ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'लिपस्टिक' व 'मुन्ना माइकल' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 2:59:32 PM
'लिपस्टिक' व 'मुन्ना माइकल' की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत

मुंबई, (हि.स.)। इस शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों नई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत हुई है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' ने पहले दिन 6.5 करोड़ की कमाई की, तो बालाजी द्वारा रिलीज निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की पहले दिन की कमाई एक करोड़ से भी नीचे की रही। 
पहले दिन की इस फिल्म की कमाई 90 लाख के आसपास तक रही। बेहद छोटे बजट के साथ बनी इस फिल्म की लागत पांच करोड़ रही, जबकि प्रमोशन का बजट एक करोड़ रहा। इसे मिलाकर छह करोड़ की लागत रही। दूसरी ओर, 'मुन्ना माइकल' का अधिकारिक तौर पर बजट 30 करोड़ से ज्यादा का रहा और पांच करोड़ के आसपास प्रमोशन का बजट रहा। 
इन दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि कमाई के मामले में पहले दिन दोनों के आंकड़े निराश करने वाले हैं। अगले दो दिनों के लिए माइकल मुन्ना की संभावनाएं ज्यादा अच्छी बताई जा रही हैं और माना जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड तक 20 करोड़ का कारोबार कर सकती है। दूसरी ओर, 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को लेकर संभावना है कि अगले दो दिनों में ये फिल्म चार करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS