ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अमेरिकी गायक चेस्टर बेनिंगटन ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 5:39:47 PM
अमेरिकी गायक चेस्टर बेनिंगटन ने की आत्महत्या

 वाशिंगटन,  (हि.स.) । अमेरिका के मशहूर गायक चेस्टर बेनिंगटन ने लॉस एंजल्स स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेनिंगटन रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के मुख्य गायक थे। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली ।

स्थानीय टीवी चैनल के अनुसार, बेनिंगटन की मौत की खबर 'लिंकिन पार्क' के गिटारवादक और गीतकार माइक शिनोडा ने ट्वीट कर दी । माइक ने ट्वीट कर कहा, “ मैं अचंभित और दुखी हूं, लेकिन यह सच है।आधिकारिक बयान जैसे ही हमें मिलेगा, जारी कर दिया जाएगा।” चेस्‍टर की मौत के बाद रिहना, पॉल स्‍टैनली और ड्वेन जॉनसन जैसे सितारों ने उन्‍हें ट्वीटर पर श्रद्धांजलि दी है।
 
चेस्‍टर 41 साल के थे उनकी मौत से कुछ घंटों पहले ही इस बैंड ने अपने नए गाने 'टॉकिंग टू माईसेल्‍फ' का वीडियो रिलीज किया था और अगले ही हफ्ते से ही यह बैंड अमेरिका में अपनी प्रस्तुति देने वाला था।
 
विदित हो कि इससे पहले लिंकिन पार्क बैंड के सदस्य क्रिस कॉर्नेल ने भी मई, 2017 में आत्महत्या की थी। चेस्टर क्रिस के बहुत नजदीक थे और अपने दोस्त को खो देने के बाद से वह टूट गए थे। ‘नम’ और 'समवेयर आय बिलॉन्ग' जैसे गानों से पूरी दुनिया को दिवाना बना चुके चेस्टर की आत्महत्या से उनके संगीत प्रशंसक सदमे में हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS