ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सनी लियोनी ने लातूर से बच्ची को गोद लिया
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 4:25:50 PM
सनी लियोनी ने लातूर से बच्ची को गोद लिया

मुंबई, (हि.स.)। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया है और इस बच्ची को उन्होंने नया नाम निशा कौर वेबर रखा है। बताया जाता है कि ये बच्ची दो साल से भी कम उम्र की है और एक सामाजिक संगठन के माध्यम से सनी लियोनी ने अधिकारिक रूप से इस बच्ची को गोद लिया है।
 
सनी लियोनी ने इसे अपने जीवन का एक फलदायी पल करार देते हुए कहा है कि वे इस वक्त बहुत जज्बाती महसूस कर रही हैं और इस बच्ची को माता-पिता के तौर पर वे अपने पति के साथ एक बेहतर जिंदगी देने की हरसंभव कोशिश करेंगी। सनी ने कहा कि इस पूरी प्रक्रिया को होने में तीन सप्ताह का वक्त लगा। बॉलीवुड में सनी से पहले भी कई सितारे बच्चों को गोद ले चुके हैं। 
सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां गोद ली हुई हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया था, जिनकी धूमधाम से शादी हुई और अब अर्पिता के पति आयुष फिल्मों में हीरो बनने जा रहे हैं। हिन्दी और मराठी के जाने माने कलाकार सचिन पिलगांवकर की बेटी भी उनकी गोद ली हुई है। सचिन की बेटी ने शाहरुख खान की फिल्म फैन में काम किया था। रवीना टंडन ने भी एक लड़की को गोद लिया था। कुछ ही वक्त पहले रवीना ने छाया नाम की अपनी दत्तक बेटी की शादी भी की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS