ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दिल्ली में हुआ हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' का प्रीमियर
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 4:23:52 PM
दिल्ली में हुआ हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' का प्रीमियर

नई दिल्ली, (हि.स.)। हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' का प्रीमियर गुरुवार रात दिल्ली के वसंतकुंज स्थित एक सिनेमा हॉल में हुआ। इस अवसर पर फ़िल्म के सभी स्टारकास्ट मौजूद था। फिल्म 'द ब्लैक प्रिंस' में शबाना आजमी और नए एक्टर सतिंदर सरताज मुख्य भूमिका में हैं। 
यह फिल्म राजा रंजीत सिंह के जीवन पर आधारित है। फ़िल्म 3 भाषा (इंग्लिश, हिंदी और पंजाबी) में बनी है। इस फिल्म का प्रीमियर किया गया इस दौरान फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे। 'द ब्लैक प्रिंस' एक ड्रामा फिल्म है, जिसमे सिंगर से एक्टर बने सतिंदर सरताज ने राजा रंजित सिंह की भूमिका निभाई है और वही शबाना आजमी, रंजीत सिंह की मां की किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म पंजाब के आखिरी राजा रंजीत सिंह के जीवन को दर्शाती है। 
सतिंदर सरताज, सिंगर से अभिनेता बने इस फ़िल्म के प्रीमियर पर अभिनेत्री शबाना आजमी ने कहा कि इस फिल्म में काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। प्रीमियर के दौरान शबाना आजमी ने सेंसर बोर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमारे देश में सेंसर बोर्ड होना ही नहीं चाहिए। विदेशों में फिल्म को सिर्फ प्रमाणित किया जाता है लेकिन हमारे देश में फिल्म के सीन की काट-छांट की जाती है जो की सही नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे देश में जिस किसी की सरकार होती है उसी पार्टी के लोग सेंसर बोर्ड में होते हैं और अपनी मनमानी करते हैं। शबाना आजमी, फ़िल्म अभिनेत्री राजा रंजीत सिंह के जीवन पर आधारित इस फिल्म को भारतीय मूल के ब्रिटिश डायरेक्टर कविराज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इंग्लिश, हिंदी और पंजाबी भाषा में बनी है जो कि शुक्रवार को रिलीज हो रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS