ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
आरजे मलिश्का के समर्थन में लामबंद हुए रेडियो जाकी
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 3:30:36 PM
आरजे मलिश्का के समर्थन में लामबंद हुए रेडियो जाकी

मुंबई, (हिस)। बरसात के दिनों में मुंबई की सड़कों पर होने वाले गड्ढों और ट्रैफिक जाम की भयावह स्थिति को लेकर पैरोडी गाने वाले आरजे मलिश्का और मुंबई मनपा में टकराव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर, मनपा की सत्ता पर काबिज शिवसेना ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए मलिश्का के वीडियो को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है और अब मनपा के पार्षद मलिश्का को सबक सिखाने की बातें कर रहे हैं। 
शिवसेना के नेता मलिश्का के खिलाफ 500 करोड़ के मानहानि केस की बातें कर रहे हैं। दूसरी ओर, शिवसेना के तीखे तेवरों के बीच मलिश्का के लिए भी शहर में समर्थन बढ़ता जा रहा है। मलिश्का के समर्थन में दूसरे रेडियो जाकी भी लामबंद हो रहे हैं। एक ऐसे ही गुट ने एक और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया है, जिसमें कई आरजे ठीक वैसा ही पैरोडी गाना गा रहे हैं, जैसा मलिश्का ने गाया था और इस वीडियो में मलिश्का के खिलाफ एक्शन की आलोचना करते हुए एक बार फिर मनपा को निशाना बनाया गया है। 
मलिश्का ने खुद इस पूरे मामले पर अपना रुख साफ करते हुए विवाद को और बढ़ाने के संकेत दिए हैं कि उनके पास 6 और ऐसे गाने हैं, जिनको जल्दी ही सोशल मीडिया पर डाला जाएगा। ये भी संकेत मिल रहे हैं कि मनपा ने जिस तरह से बदले की कार्रवाई करते हुए मलिश्का के परिवार के नाम डेंगू का लार्वा होने का नोटिस दिया है, उसे अदालत में चुनौती दी जाएगी। मलिश्का का परिवार घर के आसपास डेंगू का लावा होने से साफ मना कर रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS