ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
''जग्गा जासूस'' ने पहले सप्ताह में कमाए 43 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 3:28:00 PM
''जग्गा जासूस'' ने पहले सप्ताह में कमाए 43 करोड़

मुंबई, (हि.स.)। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म के रिलीज का पहला सप्ताह पूरा हो गया। बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सप्ताह के दौरान फिल्म की कुल कमाई 43 करोड़ रही। रिलीज के पहले तीन दिनों में 33 करोड़ की कमाई के बाद अगले चार दिनों में फिल्म की कमाई सिर्फ 10 करोड़ ही हो सकी। सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी ड्रॉप आ गया था और कमाई 4 करोड़ रह गई थी। मंगलवार को ये कमाई तीन करोड़ रह गई और बुधवार तथा गुरुवार को हालत खराब रही। 
इन आंकड़ों के बाद 90 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के लिए आगे के रास्ते बंद होते नजर आ रहे हैं। फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि फिल्म की कुल कमाई 50 करोड़ से आगे जाना मुश्किल होता जा रहा है, क्योंकि अब आगे कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 21 जुलाई को जहां टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की 'मुन्ना माइकल' रिलीज हुई है, वहीं बालाजी द्वारा प्रस्तुत अलंकिृता श्रीवास्तव की विवादों में घिरी रही फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' भी इसी दिन रिलीज हुई। 
अगले शुक्रवार (28 जुलाई) को अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' के अलावा मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार भी रिलीज होने जा रही है। 'जग्गा जासूस' को लेकर अनुमान है कि इस फिल्म को लेकर वितरकों को 30 करोड़ से ज्यादा की चपत लगी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS