ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
प्रभुदेवा की जगह ''दबंग-3'' के निर्देशक होंगे शब्बीर खान
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 3:26:07 PM
प्रभुदेवा की जगह ''दबंग-3'' के निर्देशक होंगे शब्बीर खान

मुंबई, (हि.स.)। ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान की अगली फिल्मों की योजना में सबसे ज्यादा चर्चा दबंग की तीसरी कड़ी को लेकर हो रही है, जिसमें रोज नए बदलाव की खबरें मिल रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आई है। अब तक माना जा रहा था कि दबंग-3 का निर्देशन सलमान खान ने साउथ के दिग्गज प्रभुदेवा को सौंपा है, जिनके साथ वे अतीत में वॉन्टेड में काम कर चुके हैं। अब ताजा खबर आ रही है कि दबंग-3 का निर्देशन शब्बीर खान करेंगे, जिनके निर्देशन में बनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' शुक्रवार ही रिलीज हुई है। 

शब्बीर खान ने खुद इस खबर पर सच्चाई की मुहर लगाते हुए कहा है कि वे जल्दी ही इस फिल्म की योजना पर काम शुरू करने जा रहे हैं। शब्बीर खान का कहना है कि फिल्म इसी साल शुरू होकर 2018 में रिलीज हो जाएगी। प्रभुदेवा के साथ कब और क्यों बात बिगड़ी, ये अभी पता नहीं चल रहा है। प्रभुदेवा को दबंग-3 का निर्देशन सौंपने की बात खुद सलमान खान ने ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान कही थी। 

ये सुना गया है कि प्रभुदेवा को लेकर अरबाज और सलमान की राय अलग-अलग थी। अरबाज दबंग सीरिज के निर्माता हैं। दबंग-2 का निर्देशन भी कर चुके हैं। दबंग-3 का निर्देशन करने से अरबाज को सलमान ने खुद ही मना किया और फिर नए निर्देशक की तलाश शुरु हुई। सलमान ने पहले कभी शब्बीर खान के साथ काम नहीं किया है। शब्बीर खान टाइगर श्रॉफ की लॉन्चिंग फिल्म 'हीरोपंती' के निर्देशक रहे और फिर उनके साथ 'बागी' बना चुके हैं। शब्बीर पहली बार किसी और सितारे के साथ काम करेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS