ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
'डैडी' का प्रमोशन करेंगे असली डैडी
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 8:12:01 PM
'डैडी' का प्रमोशन करेंगे असली डैडी

मुंबई, (हिस)। डैडी के नाम से मशहूर मुंबई के अंडरवर्ल्ड सरगना और राजनेता अरुण गवली अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे, जिसे अर्जुन रामपाल ने डैडी नाम से बनाया है। अरुण गवली इन दिनों एक केस में जेल में बंद हैं और उनको पेरोल पर रिहा कराने की कोशिश हो रही हैं। गवली के वकीलों की ओर से पैरोल की अर्जी जेल प्रशासन को दी गई है, जिस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है, लेकिन गवली के परिवार से लेकर अर्जुन रामपाल तक सब ये उम्मीद कर रहे हैं कि अरुण गवली को पैरोल मिल जाएगा और जेल से बाहर निकलने के बाद अरुण गवली अपनी फिल्म का प्रमोशन करेगा। 

ये फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अरुण गवली की बेटी गीता के कहने पर फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाकर सितंबर तक किया गया, ताकि रिलीज से पहले अरुण गवली खुद अपनी ये फिल्म देख सके। फिल्म के ठंडे प्रमोशन को देखते हुए अर्जुन रामपाल भी इस बात के लिए सहमत हो गए कि अगर अरुण गवली फिल्म के प्रमोशन से जुड़ते हैं, तो फिल्म की रिलीज को स्थगित करना ठीक रहेगा। कहा जा रहा है कि अरुण गवली के पैरोल पर अगले सप्ताह पर कोई फैसला आने की उम्मीद है। अर्जुन रामपाल एक्टिंग के साथ साथ फिल्म के लेखन से भी जु़ड़े हुए हैं और उनका मानना है कि दो महीनों में उन्होंने खुद ही फिल्म की पटकथा लिखकर तैयार की थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS