ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सुपरस्‍टार खेसारीलाल के ‘काटी जानी फोन....’ ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 5:49:16 PM
सुपरस्‍टार खेसारीलाल के ‘काटी जानी फोन....’ ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरी सुपरस्‍टार व गायक खेसारीलाल यादव इन दिनों अपने नए गाने से यू-ट्यूब पर हिटस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हैं। इंटरटेन म्‍यजिक भोजपुरी के बैनर तले रिकॉर्ड खेसारीलाल के गाना ‘काटी जानी फोन....’ को अब तक 1,147,249 लोगों ने देखा है। हालांकि खेसारीलाल का यह‍ गाना पल्‍लव –रोहन निर्मित और देव पांडेय निर्देशित उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’है, जिसमें वे काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म रिलीज से पहले ही इस गाने कि लोकप्रियता इतनी हो गई है कि यू-ट्यूब पर अपलोड होने के बाद महज तीन दिन में अब तक 11 लाख 48 हजार लोग देख चुके हैं। भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स ने इस गाने को हाथोंहाथ लिया, इसी वजह से उनमें इस गाने के प्रति जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्‍म रिलीज से पहले की ऑनलाइन स्‍पेस में हिट हो चुके इस गाने को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माया गया है। खेसारी ने इस गाने में खुद इंदु सोनल के साथ मिलकर जुगलबंदी की है और गाने के बोल पवन पांडेय के हैं।
हालांकि गाना ‘कटीन जानी फ़ोन...’ गाने की लेंथ अभी यू-ट्यूब पर मात्र ढाई मिनट ही है, बावजूद इसके यह लोगों को पसंद आ रही है। इसकी वजह खेसारी – काजल की केमेस्‍ट्री और बेहतरीन लोकेशंस पर शूटिंग है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS