ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
गुजरात हाईकोर्ट में शाहरुख खान की अपील
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 4:23:19 PM
गुजरात हाईकोर्ट में शाहरुख खान की अपील

मुंबई, (हि.स.)। शाहरुख खान के वकीलों की ओर से अहमदाबाद में गुजरात हाईकोर्ट में वडोदरा की मेट्रोपोलिटन अदालत द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ एक याचिका दर्ज की गई है, जिसमें हाईकोर्ट से इस नोटिस को निरस्त करने की अपील की गई है। वडोदरा की अदालत में शाहरुख खान की पेशी को लेकर नोटिस जारी किया गया है। हाईकोर्ट ने सुनवाई के लिए शाहरुख खान की याचिका को स्वीकार कर लिया गया है।
 
ये सारा मामला इस साल अपनी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान द्वारा राजधानी ट्रेन से दिल्ली-मुंबई के सफर को लेकर है, जब वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई थी और इसी दौरान मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वडोदरा के स्थानीय निवासी जीतेंद्र सोलंकी ने वडोदरा की अदालत में दायर केस में इस भगदड़ और उस आदमी की मौत के लिए शाहरुख खान को दोषी मानते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
दूसरी ओर, शाहरुख खान के वकीलों का कहना है कि रेलवे की सुरक्षा पुलिस को करनी होती है, जिसके लिए शाहरुख खान कहीं से भी जिम्मेदार नहीं हैं। शाहरुख खान की ओर से मृतक के परिवार की सहायता के लिए 10 लाख रुपये की रकम भी दी गई है। शाहरुख की याचिका पर अदालत शुक्रवार को सुनवाई कर सकती है। वडोदरा की अदालत में शाहरुख खान को 27 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS