ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''तानाजी'' के एेतिहासिक किरदार को निभाएंगे अजय देवगन
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 3:36:45 PM
''तानाजी'' के एेतिहासिक किरदार को निभाएंगे अजय देवगन

मुंबई, 20 जुलाई (हि.स.)। छत्रपति शिवाजी महाराज के मुख्य सहायक माने जाने वाले महान योद्धा 'तानाजी' पर बनने वाली फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे। फिल्म का टाइटल 'ताना जी- द अनसंग वरियर' रखा गया है। अजय देवगन ने बुधवार देर शाम सोशल मीडिया पर इस फिल्म के निर्माण की घोषणा की। इसका निर्माण अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी और वॉयकॉम कंपनी मिलकर करने जा रहे हैं।

 

तानाजी के बारे में कम लोग जानते होंगे कि इस मराठा सूबेदार तानाजी मालुसरे ने मराठा साम्राज्य की रक्षा करने के लिए मुगल सेना के साथ लोहा लिया और उनके कब्जे में आए दो अहम किलों को फिर से छीनने में कामयाबी पाई थी। तानाजी को छत्रपति शिवाजी के सबसे भरोसेमंद सूबेदारों में से माना जाता था। 

अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है और 2019 में दीवाली के आसपास इसे रिलीज करने की योजना है। इस वक्त अजय देवगन 1 सितम्बर को रिलीज होने जा रही मिलन लथूरिया की फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी साल दीवाली पर उनकी फिल्म 'गोलमाल' की चौथी कड़ी भी रिलीज होगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS