ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पाकिस्‍तान में जयश्रीराम 15 अगस्‍त से सिनेमाघरों में
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 5:28:55 PM
पाकिस्‍तान में जयश्रीराम 15 अगस्‍त से सिनेमाघरों में

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

स्‍वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को चर्चित निर्माता भूपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता  की नयी भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री  के बैनर तले बनी इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आयेगी, जिनका इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को लंबे समय है।

फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के बारे में निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह कहते हैं कि इस फिल्‍म की पटकथा काफी मनोरंजक है और इस फिल्‍म के जरिए देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर उतारने का प्रयास किया गया है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रीय ध्व़ज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है। एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है। आमतौर पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिल्‍में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियां पर बनती है, मगर इस फिल्‍म के जरिए समाज और देश की अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों से अलग सच्‍ची घटना पर एक जोशीले कहानी को फिल्‍माया गया है।

फिल्‍म के निर्देशक रामाकात प्रसाद की मानें तो  यह फिल्म हमें अपने देश की एक बड़ी घटना से परिचित कराती है, जो पाकिस्तान में फिल्म के नायक विक्रांत सिंह के साथ घटित होती है। फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ में  पाकिस्तान के नापाक इरादों को कुचलने के साथ ही विक्रांत सिंह राजपूत की जाबांजी लोगों को पसंद आएगी और  मोनालिसा के साथ उनका रोमांस लोगों को फिल्‍म के प्रति आकर्षित करेगा।
खुद विक्रांत और मोनालिसा ने भी माना है कि यह फिल्‍म उनके लिए बे‍हद खास है और उम्‍मीद जताई है कि ‘पाकिस्‍तान में जयश्रीराम’ दर्शकों को भी काफी पसंद आएगी। फिल्‍म में विक्रांत-मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है। फिल्म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS