ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सोहेल खान नहीं चाहते ''ट्यूबलाइट'' वितरकों को लौटाया जाए पैसा
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 4:54:03 PM
सोहेल खान नहीं चाहते ''ट्यूबलाइट'' वितरकों को लौटाया जाए पैसा

मुंबई, (हि.स.)। सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद इससे जुड़े वितरकों के नुकसान के लिए पैसे लौटाने का मामला उलझता जा रहा है। अब खबर मिल रही है कि 'ट्यूबलाइट' में काम करने वाले सलमान के भाई सोहेल खान इस पक्ष में नहीं हैं कि वितरकों को पैसे वापस किए जाए।
सोहेल खान का तर्क है कि सलमान की फिल्मों से इन वितरकों ने करोड़ों की कमाई की है, तब हमने उनके मुनाफे में कोई हिस्सेदारी नहीं मांगी, तो अब एक फिल्म के नुकसान को लेकर उनकी हाय-तौबा का कोई आधार नहीं नजर आता। सोहेल का तर्क है कि कोई जानबूझकर ऐसी फिल्म नहीं बनाता, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस न करे, लेकिन ये बिजनेस है और बिजनेस को हमेशा रिस्क माना जाता है। उनका कहना है कि जिनको फिल्म से नुकसान हुआ है, उनके साथ मेरी सहानुभूति जरूर है, लेकिन नुकसान की भरपाई चाहने वाले वितरकों को पहले इस बात का भी हिसाब किताब देना चाहिए कि इससे पहले सलमान की फिल्मों में उन्होंने कितनी कमाई की और कितना मुनाफा कमाया। सोहेल ऐसे वितरकों को मौकापरस्त मानते हैं, जो एक फिल्म के नुकसान की भरपाई चाहते हैं। सलमान के पिता और वितरकों को पैसा लौटाने की योजना के प्रभारी सलीम खान पहले ही कह चुके हैं कि जुलाई अंत तक वितरकों को इंतजार करना होगा। सूत्र बता रहे हैं कि जब तक सिनेमाघरों में 'ट्यूबलाइट' बनी रहेगी, तब तक वितरकों को इंतजार करना होगा। ये इंतजार अगस्त तक जा सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS