ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''हसीना'' के लिए रुका शाहरुख की फिल्म का शो
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 4:51:59 PM
''हसीना'' के लिए रुका शाहरुख की फिल्म का शो

मुंबई,  (हि.स.)। मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा में पिछले 22 सालों से आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के शो बिना रुके हो रहे हैं। मंगलवार को फिल्म 'हसीना पारकर' के ट्रेलर लॉन्च के लिए इस सिनेमाघर में 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का शो रद्द करके 'हसीना' का समारोह हुआ। पिछले 22 सालों में ये पहला मौका बताया जा रहा है, जब किसी समारोह के लिए दिलवाले.... का शो नहीं हुआ।
मंगलवार की सुबह यहां 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म 'हसीना पारकर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। अपूर्वा लखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी भारत के सबसे वांछनीय अपराधियों में से एक दाऊद इब्राहिम की बड़ी बहन की जिंदगी पर आधारित है। श्रद्धा कपूर ने फिल्म में हसीना का रोल किया है, जबकि उनके सगे भाई सिद्धार्थ कपूर फिल्म में उनके भाई का रोल कर रहे हैं। ये फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को बढ़ाकर 18 अगस्त कर दिया गया।
मराठा सिनेमा में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इसलिए किया गया, क्योंकि इसी इलाके में दाऊद और उनकी बहन हसीना का बचपन गुजरा है। मुंबई में डी कंपनी चलाने वाला दाऊद 1993 में मुंबई में बम धमाकों के बाद फरार होकर दुबई चला गया था, जहां से बाद में वो पाकिस्तान जाकर रहने लगा। मुंबई में उसकी डी कंपनी को लेकर कहा जाता है कि हसीना ने ही अपने भाई का काम संभाला।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS