ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सोमवार को ''जग्गा जासूस'' के कारोबार में भारी गिरावट
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 4:32:25 PM
सोमवार को ''जग्गा जासूस'' के कारोबार में भारी गिरावट

मुंबई, (हि.स.)। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की एडवेंचर आधारित फंतासी फिल्म 'जग्गा जासूस' के कारोबार के लिए सोमवार का दिन काफी अहम माना जा रहा था। रिलीज के पहले तीन दिनों में लगभग 33 करोड़ के कारोबार के बाद सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई। रविवार को 13 करोड़ के आसपास का कारोबार करने के बाद सोमवार को इस फिल्म की कमाई सिर्फ 4.05 करोड़ तक ही सीमित होकर रह गई।
सोमवार के कलेक्शन सामने आ जाने के बाद अब इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने की संभावनाएं धूमिल मानी जा रही हैं। फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल होगा, क्योंकि 90 करोड़ के भारी भरकम बजट वाली फिल्म की लागत वसूलना अब लगभग नामुमकिन हो गया है। जानकारों के अनुसार, इस फिल्म के रिलीज अधिकार खरीदने वाले वितरकों को 40 करोड़ से ज्यादा का घाटा रहेगा, जिसे काफी बड़ा माना जा रहा है। इस बीच एक और खबर मिल रही है, जिसके मुताबिक, फिल्म की सीक्वल बनाने की योजना को बंद कर दिया गया है। रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने संकेत दिए थे कि फिल्म के सीक्वल को लेकर योजना विचाराधीन है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बुरे हाल को देखकर फिल्म की सीक्वल की योजना को ताला लगा दिया गया है।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS