ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
महाराष्ट्र सरकार मधुर भंडारकर को देगी सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 4:52:24 PM
महाराष्ट्र सरकार मधुर भंडारकर को देगी सुरक्षा

मुंबई, (हि.स.)। एक अहम फैसले में महाराष्ट्र सरकार ने विवादों में फंसे फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर को सुरक्षा मुहैया कराएगी। ये फैसला सोमवार को प्रशासनिक स्तर पर हुआ। अभी ये नहीं पता चला है कि मधुर ने राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा के लिए निवेदन किया था या ये कदम राज्य सरकार ने अपनी ओर से उठाने का फैसला किया है। फैसले के अनुसार, अब से मधुर भंडारकर के साथ मुंबई पुलिस के दो बंदूकधारी जवान उनकी सुरक्षा में रहेंगे। कहा जाता है कि ये फैसला आज शाम से ही लागू हो जाएगा।
दूसरी ओर, पुणे और नागपुर में अपनी आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' के विरोध में कांग्रेसी नेताओं के हिसात्मक प्रदर्शन के बाद मुंबई लौटे मधुर ने मुंबई में होने वाला अपनी फिल्म का कार्यक्रम भी रद्द कर दिया। उनको आशंका थी कि कांग्रेस के नेता उनके इस कार्यक्रम में भी बाधा पंहुचाने की कोशिश करेंगे। पुणे और नागपुर में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं के प्रदर्शन के बाद फिल्म के होने वाले कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था।
ये भी जानकारी मिली थी कि इन दो शहरों के बाद कल मधुर की टीम ने नासिक और औरंगाबाद में भी होने वाले फिल्म के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। शनिवार को नागपुर में हुए हंगामे के बाद कहा जा रहा था कि मुंबई लौटकर सोमवार को मधुर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें वे इन विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपना रुख साफ करेंगे। इसे भी बाद में रद्द कर दिया गया। नागपुर के कांग्रेस के नेताओं की धमकी और इससे पहले यूपी के इलाहबाद के एक कांग्रेसी नेता द्वारा मधुर के चेहरे पर कालिख पोतने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा के बाद मधुर की सुरक्षा को लेकर सवाल होने लगे थे। इसके बाबत ही आज महाराष्ट्र सरकार ने उनको सुरक्षा मुहैया कराने की घोषणा की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS