ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फिल्म 'ट्यूबलाइट' में घाटा उठाने वाले वितरकों को करना होगा इंतजार
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 4:26:06 PM
फिल्म 'ट्यूबलाइट' में घाटा उठाने वाले वितरकों को करना होगा इंतजार

मुंबई, (हि.स.)। सलमान खान द्वारा 'ट्यूबलाइट' की विफलता के चलते आर्थिक नुकसान में फंसे फिल्म के वितरकों का घाटा पूरा करने की घोषणा के बाद इंतजार हो रहा है कि ऐसा कब होगा सलमान ने इस पूरे मामले की बागडोर अपने पिता सलीम खान को सौंपी है। सलीम खान का कहना है कि इसके लिए फिल्म के वितरकों को कम से कम जुलाई के अंत तक का इंतजार करना होगा।
 
सलीम खान पहले भी कह चुके हैं कि फिल्म अभी सिनेमाघरों में चल रही है और कमाई कर रही है। उनका कहना है कि जुलाई के अंत तक सारे आंकड़े आने के बाद ही उनकी टीम ये तय करने में सक्षम होगी कि किस वितरक का कितना नुकसान हुआ है। 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ये फिल्म उनकी अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में मानी जा रही है। 
फिल्म के लिए भारतीय बाजार के वितरकों ने 132 करोड़ देकर इस फिल्म के अधिकार खरीदे थे और बाजार के जानकारों की राय के मुताबिक, इस फिल्म से वितरकों को होने वाला घाटा 70 करोड़ के आसपास है। इस घाटे की खबरें सामने आने के बाद ही सलमान खान ने घोषणा की थी कि जिन वितरकों को इस फिल्म से घाटा हुआ है, उनकी घाटे की भरपाई के लिए उनकी कंपनी वितरकों को पैसे वापस करेगी। सलमान ने इस पैसे वापसी की योजना की कमान अपने पिता को सौंपी है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण सलमान खान की कंपनी ने खुद किया था और इसकी कुल लागत 140 करोड़ से ज्यादा की थी, जबकि सिनेमाघरों से फिल्म की अब तक की कमाई 128 करोड़ ही हुई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS