ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कंगना की फिल्म में सुरेश ओबेरॉय होंगे 'पेशवा'
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 4:12:11 PM
कंगना की फिल्म में सुरेश ओबेरॉय होंगे 'पेशवा'

मुंबई, (हि.स.)। झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर कंगना को लेकर बनाई जा रही फिल्म 'मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के कलाकारों की टीम में एक और नई एंट्री हुई है। बॉलीवुड के सीनियर कलाकार और विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेराय एक लंबे अरसे बाद किसी फिल्म के पर्दे पर नजर आएंगे। 2009 में आई फिल्म 'कर्मा कंफेशन एंड होली' के बाद सुरेश ओबेरॉय किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। 
आठ साल बाद वे किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सुरेश ओबेराय को इस फिल्म में 'पेशवा' के अहम रोल के लिए चुना गया है। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की सफलता में उनके 'पेशवा' की भूमिका सबसे बड़ी मानी जाती है, जिनकी सलाह पर रानी अपने फैसले किया करती थी। कंगना के साथ सुरेश ओबेरॉय पहली बार काम करने जा रहे हैं। सुना गया है कि इस रोल के लिए कंगना की तरफ से सबसे पहले अनुपम खेर को अप्रोच किया गया था, लेकिन डेट और रेट को लेकर मामला नहीं जमने की वजह से अनुपम खेर के बाद सुरेश ओबेरॉय को कास्ट करने का फैसला हुआ। इस फिल्म की टीम में हाल ही में अंकिता लोखंडे की भी एंट्री हुई है। 
टीवी एक्ट्रेस अंकिता की एक पहचान सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड की भी रही है। कंगना की इस फिल्म का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर कृष कर रहे हैं, जो इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'एंटरटेनमेंट' का निर्देशन कर चुके हैं। 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद इस फिल्म का लेखन कर रहे हैं। इस फिल्म को अगले साल अप्रैल में रिलीज करने की योजना बताई जाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS