ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करण जौहर की नई खोज तारा होंगी टाइगर की जोड़ीदार
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2017 3:16:09 PM
करण जौहर की नई खोज तारा होंगी टाइगर की जोड़ीदार

 मुंबई, (हि.स.)। करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा में बनने जा रही फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' की सीक्वल में टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी जोड़ीदार के रूप में करण जौहर एक नए चेहरे को लॉन्च करेंगे, जिसका नाम तारा सुतारिया बताया गया है। इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन के लिए कभी टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का नाम चर्चा में रहा, तो कभी इस रोल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली को लॉन्च करने की खबरें गूंजती रहीं।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम के साथ ड्रेस और फिल्म के कुछ सीनों को लेकर सारा की मां अमृता सिंह के मतभेद गहरा जाने के बाद सारा को इस फिल्म से अलग होना पड़ा। अब टाइगर की जोड़ीदार के तौर पर जिस तारा सुतारिया का नाम तय बताया जा रहा है, वे पेशे से वीजे रही हैं और अब बड़े परदे पर लॉन्च होने जा रही हैं। 

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही इस सीक्वल को लव ट्रायंगल के तौर पर बनाया जा रहा है, जिसमें टाइगर और तारा के साथ तीसरे एंगल के तौर पर चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लॉन्च किया जा रहा है। पहली 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' का निर्देशन करण जौहर ने खुद किया था, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को लॉन्च किया था। धर्मा प्रोडक्शंस की एक अन्य फिल्म में करण जौहर इस साल श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को लॉन्च करेंगे। मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को लॉन्च किया जाना है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS