ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
न्यूयार्क में आईफा अवार्ड्स के दौरान बारिश का खलल
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 6:43:18 PM
न्यूयार्क में आईफा अवार्ड्स के दौरान बारिश का खलल

मुंबई, (हिस)। न्यूयार्क में चल रहे आईफा समारोह में बारिश ने खलल डाली। जब ए आर रहमान का कांसर्ट हो रहा था, तो अचानक तेज बारिश आ गई, जिससे कुछ मिनटों के लिए शो रुका, लेकिन बाद में प्रोग्राम अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक चलता रहा। आईफा के दूसरे दिन रहमान के कांसर्ट के अलावा फैशन शोज और बिजनेस समिट के कार्यक्रम हुए, जिसमें बालीवुड के दिग्गज सितारों ने हिस्सा लिया। 

आईफा से मिल रही खबरों के मुताबिक, उस वक्त एक अप्रिय घटना हुई, जब आईफा के मंच से संचालन कर रहे मनीष पाल ने कैटरीना कैफ का हाथ पकड़ लिया और कैटरीना कैफ को ये अच्छा नहीं लगा और उन्होंने चिल्लाकर मनीष से उनका हाथ छोड़ने के लिए कहा। 
नवाजुद्दीन आईफा में अलग अंदाज में पंहुचे। वे वहां अपनी नई फिल्म बाबू मोशाय बंदूकबाज के प्रमोशन के लिए पंहुचे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। आईफा के मंच से सलमान खान ने एडवांस में कैटरीना कैफ को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी। कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाएंगी। सलमान ने मंच से शाहरुख खान के आईफा में न आने का भी जिक्र किया और कहा कि वे उनको मिस कर रहे हैं। 
आईफा के मंच से शाहिद कपूर ने उन दिनों को याद किया, जब उनके करिअर के शुरुआती दिनों में उनकी तुलना शाहरुख खान से की जाने लगी थी। शाहिद ने इसे अपने लिए सबसे बुरी बात कहते हुए बताया कि वे लंबे समय तक इस तुलना को लेकर परेशान रहा करते थे। आईफा में पंहुचे सुशांत सिंह राजपूत को हर जगह कीर्ति सेनन के साथ हाथ थामे देखा गया। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राबता में दोनों ने पहली बार साथ काम किया है और दोनों को इन रिलेशनशिप माना जाता है। 
आईफा में सलमान की करीबी दोस्त मानी जाने वाली यूलिया वंतूर भी नजर आईं। आईफा के तीसरे दिन अवार्ड नाइट होगी, जिसमें 2016 की फिल्मों के लिए अलग अलग श्रेणी में अवार्ड दिए जाएंगे। इस दौरान सलमान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, वरुध धवन और सुशांत सिंह की परफारमेंस होंगी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS