ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ट्यूबलाइट : कबीर खान
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 6:40:00 PM
उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ट्यूबलाइट : कबीर खान

मुंबई, (हिस)। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ट्यूब लाइट बाक्स आफिस पर वो कमाल करने में नाकाम रही, जिसकी उम्मीद बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म देने वाली जोड़ी सलमान और निर्देशक कबीर खान की फिल्म से की जा रही थी। फिल्म के रिलीज होने के लगभग एक महीने बाद इस फिल्म को लेकर निर्देशक कबीर खान की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। 

कबीर खान ने कहा है कि उनको इस बात का दुख है कि ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, लेकिन उनके लिए ये फिल्म हमेशा स्पेशल रहेगी। कबीर खान का मानना है कि किसी भी फिल्म के हिट होने या न होने को लेकर टीम कुछ नहीं कर सकती। ये दर्शकों का फैसला होता है, जिसे हर किसी को मानना पड़ता है। 
कबीर खान ने माना कि फिल्म से लगी बहुत ज्यादा उम्मीदें हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, जहां हम कमजोर साबित हुए। कबीर खान ने ये मानने से मना कर दिया कि फिल्म की कहानी कमजोर थी। उनका कहना था कि ये उनकी तमाम फिल्मों में से बेहतरीन कहानी थी, जहां एक युवक का भोलापन चीन के साथ युद्ध को भी रोकने के लिए उसमें विश्वास लेकर आता है। 
उन्होंने फिल्म के न चलने पर किसी को दोष देने से मना कर दिया और कहा कि ऐसा कोई सोच भी नहीं सकता। दर्शकों की प्रतिक्रियाएं अपनी जगह हैं, लेकिन हमारी टीम अब भी मानती है कि ये एक बेहतरीन फिल्म थी। कबीर खान ने अपनी आगामी फिल्म की योजना को लेकर अभी कुछ कहने से मना कर दिया, लेकिन चर्चा है कि उनकी नई फिल्म में रितिक रोशन और अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। 
एक चर्चा इस बात को लेकर भी है कि कबीर खान की नई फिल्म शाहरुख खान के साथ होगी, जिन्होंने ट्यूब लाइट में जादूगर का मेहमान रोल किया था। ट्यूबलाइट के निर्माण के दौरान सलमान के साथ कबीर खान के मतभेदों को लेकर भी कई खबरें लगातार आती रहीं। एक बार तो यहां तक खबर थी कि कबीर खान की जगह निर्देशन की कमान अब्बास जाफर अली को सौंपी जाएगी, जिन्होंने सलमान के साथ सुल्तान बनाई है और अब टाइगर जिंदा है बना रहे हैं। कबीर खान ने इन खबरों पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS