ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अर्जुन कपूर ने दिल्ली में किया 'मुबारकां' का प्रमोशन
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 3:43:25 PM
अर्जुन कपूर ने दिल्ली में किया 'मुबारकां' का प्रमोशन

नई दिल्ली, (हि.स.)। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज के करीब है, इसी के साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर भी अपनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी इस कॉमेडी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन पूरी रौ में दिखे।
दरअसल, इस बार अर्जुन और अनिल कपूर, यानी असली जिंदगी के चाचा-भतीजे की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रॉक करने के लिए तैयार हैं, जबकि ‘मुबारकां’ में इन दोनों डायनैमिक स्टार्स के साथ आथिया शेट्टी, इलियाना डिक्रूज़ जैसी अदाकाराएं भी रोमांस और कॉमेडी के संयोजन की अहम कड़ी साबित होंगी।

इस फिल्म की कहानी अर्जुन कपूर द्वारा निभाए गए दो जुड़वां भाइयों के चारों ओर घूमती है, जिसने अपने विलक्षण चाचा को यह सुनिश्चित करने के लिए बदल दिया है कि वे दोनों उस स्त्री से शादी करेंगे, जिनसे वे प्यार करते हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS